Aashram Chapter- 2 Review: सीज़न 1 को ढेर सारा प्यार मिलने के बाद, आ चूका है सीज़न 2 - bollywoodgyaani

Aashram Chapter- 2 Review: सीज़न 1 को ढेर सारा प्यार मिलने के बाद, आ चूका है सीज़न 2

Aashram Chapter- 2 Review: MX Player की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘Aashram’ का सीज़न 2 रिलीज़ हो चूका है. जानिये कैसी है यह वेब- सीरीज. 

Aashram Chapter- 2 Review: MX Player की चर्चित वेब-सीरीज ‘Aashram’ का दूसरा सीज़न आज रिलीज़ हो चूका है. इस वेब- सीरीज में बॉबी देओल मुख्य रोल में नज़र आये है. इस वेब-सीरीज की कहानी एक आश्रम (Aashram) की इर्द-सिरद घूमती है, जहाँ धर्म और आस्था के नाम पर खिलवाड़ किया जाता है. इस सीरीज में किरदारों ने बहुत ही अच्छा काम किया है, और इस सीरीज की कहानी को भी बहुत ही अच्छी तरह से लिखा गया है. आश्रम (Aashram) के सीज़न 1 के बाद, दर्शकों को सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार था. लेकिन जिसका डर था वही हुआ. इस सीरीज की कहानी को इसी सीज़न में ख़तम करने के बजाये इसको फिर एक और सीज़न के लिए छोड़ दिया गया है. 

आश्रम (Aashram) के दूसरे सीज़न में काशीपुर वाले बाबा ‘निराला’ के आश्रम में आपराधिक गतिविधियां के साथ-साथ नशे की खपत बढ़ती जा रही है. इसके साथ-साथ महिलाओं का शोषण भी किया जा रहा है. बाबा ‘निराला’ इस सीज़न में और भी निरंकुश होते जा रहा है. आश्रम के इस सीज़न में हमे लड्डू का खेल देखने को मिलेगी, इस सीज़न को ख़तम करने के बाद आपको भी लड्डू खाने का मन करेगा। इस सीज़न की कहानी को तेज़ी से आगे बढ़ाने के बजाय, इसकी कहानी बहुत धीमी रफ़्तार से चलती है. इस सीज़न का अंत ऐसा जगह होता है, जहाँ कई सवाल का जवाब हमे नहीं मिल पाता है. आश्रम के सीज़न २ आने के बावजूद भी आश्रम वही है, जहाँ पहले था. 

आश्रम सीज़न २ में एक्टिंग के बारे में बात करे तो, सभी कलाकारों ने बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है. बॉबी देओल आश्रम के बाबा ‘निराला’ की भूमिका में काफी अच्छे लगते है. लेकिन अगर हम डायरेक्शन के बारे में बात करे तो, इस सीज़न का डायरेक्शन और भी अच्छी हो सकती थी. प्रकाश झा का डायरेक्शन हमे कमज़ोर लगती है. 

Mirzapur 2 Story in Hindi- मिर्ज़ापुर 2 की कहानी

No Comments, Be The First!

Your email address will not be published.